Tuesday , November 19 2019

हर रोज सेट पर कुछ इस तरह पहुंचते हैं वरुण धवन, VIDEO में गणेश आचार्य भी आए नजर

इसी महीने दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4 (Housefull 4)’ के लीड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा शुरू किया गया बाला चैलेंज इस वक्त इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है, जिसे कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने भी स्वीकार किया है. बाला चैलेंज को स्वीकार करने वाले सेलेब्रिटी की सूची में नया नाम वरुण धवन (Varun Dhawan) का है. वरुण ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा है कि कुछ इस तरह से वह हर रोज सेट पर जाते हैं.

वीडियो में गणेश आचार्य भी आए नजर
वरुण ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य संग ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है. क्लिप में दोनों आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के गाने ‘शैतान का साला’ के सिग्नेचर स्टेप को करते नजर आ रहे हैं. वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा है, “इस प्रकार मैं हर रोज मास्टरजी के साथ सेट पर जाता हूं. क्या स्टेप है. बाला को शुभकामनाएं.”

बाला चैलेंज को अपनाने वाले कलाकारों में आयुष्मान खुराना, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान सहित और भी कई हैं. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होने वाली है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *