Wednesday , May 8 2024

VIDEO: ‘सांड की आंख’ का सॉन्ग ‘आसमां’ रिलीज, इमोशन और मोटीवेशन से है भरपूर

लोगों को बेसब्री से तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म ‘सांड की आंख (Saand Ki Aankh)’ का इंतजार है. फिल्म के अब तक सामने आए ट्रेलर और गानों को जमकर पसंद किया जा रहा है. ऐसे में फिल्म का नया गाना आसमां रिलीज हो चुका है.

ये गाना देखकर आपको जहां एक ओर शूटर दादी के शूटिंग चैंम्पियन तक पहुंचने वाले कठिन हालात देखेंगे वहीं पुरुषवादी समाज में अपनी पोतियों के भविष्य को संवारने वाली दादियों का संघर्ष भी देख पाएंगे. गाना इमोशनल तो है ही काफी मोटीवेशनल भी है. देखिए यह गाना… 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा ‘मुक्काबाज’ फेम विनीत सिंह भी नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में प्रकाश झा भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं. तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch