Monday , April 29 2024

संजय राउत ने बताई पूरी बात, रातों-रात क्यों बदल गये अजित पवार, पहले से था शक

मुंबई। शिवसेना राज्यसभा सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र के नये डिप्टी सीएम अजित पवार पर बड़ा हमला बोला है, उन्होने कहा कि सत्ता के लिये अजित ने अपने चाचा और एनसीपी मुखिया शरद पवार को धोखा दिया है, उन्होने जनता की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है, शनिवार सुबह अचानक सरकार बनाने पर राउत ने कहा कि अजित पवार की बॉडी लैंग्वेंज पर उन्हें लगातार शक हो रहा था।

कल रात तक साथ थे
संजय राउत ने कहा कि कल रात 9 बजे तक अजित पवार हमारे साथ मीटिंग में थे, अचानक वहां से गायब हो गये, वो हमसे नजरें मिलाकर बात तक नहीं कर पा रहे थे, उनकी बॉडी लैग्वेंज ही अलग थी, शरद पवार को भी ये महसूस हो गया था, थोड़ी देर में अजित पवार बाहर चले गये थे और उनका फोन बंद हो गया था।शरद पवार का कोई लेना-देना नहीं
शिवसेना सांसद ने इसके साथ ही कहा, कि पूरे घटनाक्रम से एनसीपी चीफ शरद पवार का कोई लेना-देना नहीं, अजित पवार और बीजेपी ने महाराष्ट्र की जनता से धोखा किया है, अजित ने महाराष्ट्र की जनता की पीठ में खंजर घोपा है, ये धोखा महाराष्ट्र की जनता और छत्रपति शिवाजी महाराज की जनता के साथ हुआ है, सत्ता और धन का दुरुपयोग किया गया, अंधेरे में पाप होता है, चोरी होती, व्याभिचार होता है, जिस तरह अंधेरे में शपथ दिलाई गई, उससे शिवाजी महाराज के नाम को बदनाम किया गया है।जेल जाने के बजाय डिप्टी सीएम बनें
इसके साथ ही संजय राउत ने अजित पवार के खिलाफ लगे आरोपों की याद दिलाते हुए कटाक्ष किया, कि जिसकी जगह आर्थर रोड जेल में होनी चाहिये, वो प्रदेश का डिप्टी सीएम बन गया। आपको बता दें कि शरद पवार ने भी नई सरकार गठन के बाद कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं थी, ये अजित पवार का निजी फैसला है, एनसीपी चीफ ने ये भी कहा कि मैं साफ करना चाहता हूं कि हम इस फैसले का समर्थन नहीं करते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch