Friday , March 29 2024

महाराष्ट्र सरकार पर संजय राउत का तंज, शपथ समारोह था या अंतिम संस्कार

सियासी घटनाक्रम में राजनीतिक दल सकते में

संजय राउत ने मराठी में बीजेपी पर कसा तंज

मुंबई।महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम में अचानक हुए बदलाव से राजनीतिक दल सकते में हैं. शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार गठन पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के शपथ ग्रहण पर तंज करते हुए संजय राउत ने मराठी में ट्वीट कर कहा, यह शपथ समारोह था या अंतिम संस्कार.

Sanjay Raut

@rautsanjay61

महाराष्ट्राच्या मन की बात

View image on Twitter
1,018 people are talking about this

शनिवार सुबह करीब 8 बजे बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने इससे पहले आरोप लगाया कि अजित पवार ने राज्य के लोगों और छत्रपति शिवाजी की पीठ पर वार किया है. संजय राउत ने कहा, “हमें कुछ ऐसे घटनाक्रमों को लेकर अंदेशा था, क्योंकि हमारी इतनी गंभीर बैठकों के दौरान अजित पवार ने हमारी आंखों में देख कर कभी बात नहीं की थी.. यहां तक कि शरद पवार ने भी उनके भतीजे (अजित पवार) द्वारा अक्टूबर के चुनावों से ठीक पहले अचानक विधानसभा सीट छोड़ने पर संदेह व्यक्त किया था.”

राउत ने अजीत पवार पर शरद पवार जैसे वरिष्ठ नेता को धोखा देने और उन्हें अंधकार में रखने का आरोप लगाया. उन्होंने आगे कहा कि अजित पवार शुक्रवार को बहुत देर तक शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के साथ रहे और सब कुछ सामान्य दिखा.

संजय राउत ने कहा कि आखिरी वक्त तक अजित पवार हमारे साथ थे. अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है. कल रात अजित पवार बैठक में मौजूद थे. अजित पवार को ईडी की जांच का डर है. संजय राउत ने कहा कि राज्यपाल भी इसमें शामिल हैं. राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग हुआ है. बीजेपी और फडणवीस सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch