Friday , April 26 2024

CAA पर मोदी सरकार के पक्ष में खड़े हुए रवि शास्त्री, टीम इंडिया का उदाहरण देकर समझाई पूरी बात

नई दिल्ली। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच लोगों से संयम बरतने का अनुरोध किया है, उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि इस कानून से लंबे समय में काफी सकारात्मक चीजें देखने को मिलेंगी, मुझे पूरा भरोसा है, कि सरकार इस कानून को लाने का फैसला काफी सोच-विचार कर लिया होगा।

निजी चैनल से बात
मुख्य कोच ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि जब मैंने सीएए और अन्य चीजें होती हुई देखी, तो मैंने सोचा कि हम सब भारतीय हैं, मेरी टीम में विभिन्न जातियों और विभिन्न धर्मों के खिलाड़ी हैं, लेकिन हम भारतीय हैं, मैं कहूंगा, कि आप संयम रखिये, क्योंकि मुझे लंबे समय में इससे काफी सकारात्मक चीजें निकलती दिख रही है।

सरकार ने सोच विचार कर लिया होगा फैसला
रवि शास्त्री ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि सरकार ने इस बारे में उचित सोच-विचार किया होगा, कुछ चीजें अब भी है, जिनमें थोड़ा बदलाव किया जाना है, वो भारतीयों के फायदे के लिये ऐसा करेंगे, मैं यहां एक भारतीय होने के नाते ही बोल रहा हूं।

धर्म के बारे में बात नहीं कर रहा
टीम इंडिया के मुख्य कोच ने कहा, कि मैं यहां किसी खास धर्म के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मैं भारतीय होने के नाते बोल रहा हूं, मैं ऐसा ही रहा हूं, मैंने ये सब तब ज्यादा महसूस किया, जब मैं अपने देश के लिये खेलता था, इसलिये मुझे बतौर भारतीय इस पर बोलने का अधिकार है।

धोनी पर भी बोले
रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पर खुलासा करते हुए कहा कि वो जल्द ही एकदिवसीय क्रिकेट से संन्साय की घोषणा कर सकते हैं, कोच ने कहा कि इस मुद्दे पर हमारी बातचीत हुई, लेकिन ये हमारे आपस की बात है, वो टेस्ट क्रिकेट को पहले ही अलविदा कह चुके हैं, जल्द ही वनडे से भी संन्यास ले लेंगे, हालांकि उन्होने इशारों में बताया कि माही टी-20 विश्वकप में खेलते दिख सकते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch