Tuesday , May 7 2024

खुली सड़क पर अनजान शख्स ने सारा अली खान को पकड़ कर चूम लिया, वीडियो तोड़ रहा है इंटरनेट

सारा अली खान बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, सारा मालदीव्स से छुट्टियां मना कर लौट चुकी हैं, एक्ट्रेस अकसर जिम जाते और लौटते समय फोटोग्राफर्स को तस्वीरें खींचने का मौका देती हैं, वो फोटोग्राफर्स का सम्मान करते हुए उन्हें नमस्ते बोलते हुए पोज देती हैं, लेकिन एक शख्स की हरकत ने उनकी आम लोगों से सजहता से मिलने की आदत को बदल सकती है।

वीडियो वायरल
विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सैफ की बेटी जिम से लौटती दिख रही हैं, इसके बाद अपने कार की ओर बढती है, लेकिन इसी दौरान वो लगातार फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाकर अभिवादन करती हैं, वीडियो में सारा क्रॉप टॉप में दिख रही हैं, फोटोग्राफर्स उनसे पूछते हैं कि कैसी है।

सारा का जवाब
जवाब में सारा अली खान भी कहती है, बस, आप कैसे हो, जब वो अपनी गाड़ी में बैठने लगती है, तभी कुछ लोग उनसे गुजारिश करते हैं, कि उनके साथ एक तस्वीर क्लिक करा ले, साथ ही कुछ युवा उनके पास सेल्फी के लिये पहुंच जाते हैं, इसी दौरान एक शख्स उनसे हाथ मिलाने की दरख्वास्त करता है।

हाथ मिलाया
वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब उस शख्स ने एक्ट्रेस से हाथ मिलाने की गुजारिश की, तो पहले तो थोड़ी झिझकी, लेकिन फिर उन्होने हाथ आगे बढाकर उस शख्स से हाथ मिला लिया, लेकिन तभी मौका पाकर उस शख्स ने झट से सारा का हाथ चूम लिया,शख्स की इस हरकत से एक्ट्रेस बिल्कुल दंग रह गई, एक पल को तो वो समझ ही नहीं पाई कि उन्हें कैसे रिएक्ट करना है, फिर सिक्योरिटी के लोगों ने उन्हें वहां से दूर किया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch