Monday , May 6 2024

दिल्ली चुनाव में हार के बाद नड्डा ने बुलाई पार्टी महासचिवों की बैठक, अमित शाह भी होंगे शामिल

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में हुई भाजपा की हार के बाद आज पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शाम पांच बजे महासचिवों की एक बैठक बुलाई है. चुनाव में हुई हार की समीक्षा के लिए ये बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी मौजूद होंगे.

दरअसल, दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजों में आम आदमी पार्टी को जनता का सर्मथन मिला और पार्टी ने 70 में से 62 सीटों पर जीत दर्ज की. वहीं भाजपा के खाते में सिर्फ 8 सीटें ही आ पाई. आप को मिले बहुमत के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हार स्वीकार कर ली है. उन्होंने कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी.

भाजपा महासचिवों को आज शाम होने वाली बैठक दो बड़े नेताओं की अध्यक्षता में होगी. जानकारी के अनुसार बैठक में ‘राष्ट्रवाद’ बनाम ‘फ्री’ देने की रणनीति पर चर्चा हो सकती है. वही रणनीतिक चूक पर भी विस्तार से चर्चा होने के भी कयास लगाए जा रहे है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch