Friday , January 21 2022

संसद में बढ़ा कोरोना का खतरा, टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन बोले- 2 दिन पहले दुष्यंत के साथ था मौजूद

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के अब तक 223 केस सामने आ चुके हैं. पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा 50 नए मामले सामने आए हैं. वायरस के संक्रमण से अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र
(Maharashtra) में सबसे ज्यादा 52 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दिल्ली के LNJP अस्पताल से कोरोना के 6 संदिग्ध गायब हैं. संसद (Parliament) में भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है. कनिका कपूर की पार्टी में शामिल दुष्यत सिंह गुरुवार को संसद आए थे. टीएमसी सांसद डेरेक ओब्रायन संसद सत्र स्थगित करने की मांग की है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि दो दिन पहले वह दुष्यंत के साथ मौजूद थे.

इसी बीच, खबर आ रही है कि अपना दल सांसद और पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल सेल्फ आईसोलेशन में चली गई हैं. कल दिल्ली में डीएमके सांसद कनिमोझी की एक पार्टी में दुष्यंत सिंह के साथ मौजूद थीं. यह पार्टी दिल्ली में कनिमोझी के घर पर हुई थी.

दिल्ली में बंद होंगे सभी मॉल्स. सिर्फ राशन और दवा की दुकानें खुलेंगी. जनता कर्फ्यू के दिन यानी 22 मार्च को दिल्ली मेट्रो बंद रहेगी. एयरपोर्ट पर कल आधी रात से 29 मार्च तक इंटरनेशनल फ्लाइट्स की आवाजाही बंद है.

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए यूपी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश के सभी मॉल को बंद करने का आदेश दिया है. लखनऊ, कानपुर और नोएडा को सेनिटाइज करने का भी निर्देश दिया है. कोरोना वायरस का संक्रमण रोके के लिए महाराष्ट्र सरकार ने भी बड़ा फैसला लिया है. मुंबई पुणे, पिंपरी-चिंचवड़, नागपुर में बंद कर दिया गया है. सिर्फ आवश्यक चीजों की ही दुकान खुलेगी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति