Friday , March 29 2024

धोनी के रिटायरमेंट को लेकर हर्षा भोगले ने दिया बयान, जानिए क्या कहा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन पर आयोजन पर काले बादल मंडरा रहा है, ऐसे में भारत के मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने कहा है कि उनको लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का दोबारा भारत के लिए खेलने का सपना खत्म हो गया. भोगले ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि धोनी इसी साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में खेल पाएंगे. हो सकता है कि उनका आईपीएल अच्छा हो, लेकिन मेरी भावनाएं कहती हैं कि यह इससे आगे की बात है.”

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में आखिरी बार भारतीय टीम के लिए मैदान पर कदम रखा था. इसके बाद वो आराम के नाम से टीम से बाहर कर रहे हैं. धोनी आईपीएल के लिए प्रैक्टिस कर रहे थे, लेकिन कोविड-19 के खतरे को देखते हुए वो अपने घर रांची लौट गए. आईपीएल 2020 में धोनी का प्रदर्शन ये तय करेगा कि वो अगला टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch