Monday , April 29 2024

कोरोना: शरद पवार ने पीएम मोदी के सामने उठाया जमात का मुद्दा, कहा- तूल देना सही नहीं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कोरोना वायरस की महामारी पर अलग-अलग दलों के नेताओं के साथ चर्चा की. चर्चा के दौरान लॉकडाउन और पीपीई जैसे मुद्दों पर भी बात हुई. इसमें कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद भी शामिल थे. विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद के मुताबिक तबलीगी जमात को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी और बाकी दलों के नेताओं के बीच बातचीत हुई.

इसी बैठक में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) सुप्रीमो शरद पवार ने तबलीगी जमात का मसला उठाया. प्रधानमंत्री के साथ बैठक में शरद पवार ने तबलीगी जमात को लेकर मीडिया में चल रही खबरों पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इस मामले को और तूल देना ठीक नहीं है.

शरद पवार ने पीएम मोदी से कहा कि हर दिन टीवी चैनलों पर हो रही चर्चा से देश का माहौल खराब होता है और इन परिस्थितियों में हमें इससे बचना चाहिए. दूसरी ओर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि इस पर प्रधानमंत्री ने भी शरद पवार से सहमति जताई.

बता दें, कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को राजनीतिक पार्टियों के नेता सदन के साथ बातचीत की. वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पीएम मोदी ने बीजेपी, कांग्रेस, डीएमके, एआईएडीएमके, टीआरएस, सीपीआईएम, टीएमसी, शिवसेना, एनसीपी, अकाली दल, एलजेपी, जेडीयू, एसपी, बीएसपी, वाईएसआर कांग्रेस के फ्लोर लीडर्स के साथ कोरोना और लॉकडाउन पर चर्चा की.

बैठक में विपक्ष के नेताओं ने भी पीएम मोदी से लॉकडाउन बढ़ाने पर सहमति जताई. अब पीएम मोदी एक बार फिर से राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे, जिसके बाद लॉकडाउन को लेकर फैसला किया जा सकता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch