Tuesday , May 7 2024

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के मुरीद हुए उनकी ही टीम के फुटबॉलर, तारीफ में कही ये बात

एरॉन रामसे (Aaron Ramsey) हाल ही में इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब आर्सेनल से इटली के क्लब युवेंटस (Juventus) में आए हैं और वह अपनी टीम के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं. रामसे का कहना है कि रोनाल्डो अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं.

रामसे ने इंस्टाग्राम पर गायक नियाल होरन (Niall Horan) के साथ बातचीत में कहा, “वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं. वह पहले जिम में जाते हैं और फिर वह अपने रूटीन पर काम करते हैं और इसके बाद वह मैदान पर जाते हैं। वह विजेता हैं, हर मैच जीतना चाहते हैं, चाहे मैच कैसा भी हो. इसके बाद वह फ्री किक और बाकी चीजों का अभ्यास करते हैं.”

उन्होंने कहा, “वह कितने शानदार खिलाड़ी हैं यह बताने के लिए आपको मेरी जरूरत नहीं है. वह अविश्नीय खिलाड़ी हैं. खेल के इतिहास के सर्वकामिल महान खिलाड़ियों में से एक है.” फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से फुटबॉल समेत सभी खेलों पर रोक लग चुकी है. अब जब तक हालात सामान्य न हो पाएं तब तक रोनाल्डो और रामसे दोबारा एक साथ खेल पाएंगे

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch