Tuesday , May 14 2024

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए दिल्ली-नोएडा बॉर्डर सील, मीडिया की गाड़ियां भी बैन

नोएडा। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने दिल्ली से जुड़ी सभी सीमाओं को सील कर दिया है। जिला प्रशासन का कहना है कि यहा मिलने वाले अधिकांश केस में दिल्ली में लिंक है। ऐसे में एहतियात के तौर पर यह निर्णय लिया गया है। प्रशासन की तरफ से जारी प्रेस विज्ञपत्ति के तहत ऐसे अधिकारी व कर्मचारी जो कोविड-19 की सेवाओं में सीधे तौर पर कार्यरत हैं। उनको उप्र व दिल्ली सरकार के सक्षम अधिकारी द्वारा जारी किए गए पास ही मान्य होगा।

सामग्रियों का परिवहन ही मान्य होंगे यदि इन वाहनों का प्रयोग कोई अन्य व्यक्ति करता पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। एंबुलेंस सेवाएं जारी रहेंगी। भारत सरकार में तैनात उप सचिव एवं उनके वरिष्ठ अधिकारी गण जिनके पास गृह मंत्रालय द्वारा निर्गत किए गए है मान्य होगा। मीडियाकमी जिनको अतरिक्त पुलिस आयुक्त एवं जिला सूचना अधिकारी गौतमबुदध नगर द्वारा पास दिया जाएगा वह ही प्रवेश कर सकेंगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch