Tuesday , May 14 2024

लखनऊ: ADM के बेटे ने दोस्त संग मिलकर लूटी थी डॉक्टर की कार, गिरफ्तार

लखनऊ। लखनऊ के केजीएमयू के डॉक्टर से गोली मारकर कार लूटने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने शनिवार शाम मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. डॉक्टर से लूटपाट करने वालों में एडीएम नरेंद्र सिंह का बेटा भी शामिल है. इसका नाम यशार्थ उर्फ यश है. पुलिस के मुताबिक यशार्थ ने अपने एक साथी के साथ मिलकर डॉक्टर के साथ लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया.

lucknow-police_042620034247.jpg

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान यशार्थ और उसके साथी आयुष रावत को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी के पैर में गोली लगी है.

यशार्थ इससे पहले भी हत्या और लूट-पाट के मामले में जेल जा चुका है. यशार्थ उर्फ यश ठाकुर, गाजीपुर थानक्षेत्र का शातिर लुटेरा है. इससे पहले यशार्थ, गाजीपुर से लग्जरी कार लूटने और हत्या की वारदात में जेल की सजा भी काट चुका है. लखनऊ की पुलिस ने यशार्थ और उसके साथी आयुष को गोल्फ सिटी इलाके में हुई केजीएमयू के डॉक्टर से लूटपाट के मामल में गिरफ्तार किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch