Saturday , May 4 2024

SBI दे रहा है सिर्फ 45 मिनट में सबसे सस्ता लोन, 6 महीने EMI देने की भी जरूरत नहीं

नई दिल्ली। लॉकडाउन  (Lockdown) के बीच संभावना है कि आपको पैसों को जरूरत पड़े. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए अब आपके लिए इमरजेंसी लोन लॉन्च किया है. लॉकडाउन के बीच आपको घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं है. सबसे अच्छी बात ये है कि मात्र 45 मिनट में आपको लोन मिल भी जाएगा.

6 महीने EMI देने की जरूरत भी नहीं
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने लॉकडाउन की वजह वेतन कटौती और कारोबार में प्रभाव को देखते हुए ही ये लोन ग्राहकों के लिए निकाला है. ये इमरजेंसी लोन सिर्फ एसबीआई ग्राहकों के लिए ही है. बैंक ने कहा है कि लोन लेने वाले ग्राहकों को 6 महीने तक किस्तें देने की जरूरत नहीं है. EMI 6 महीने बाद शुरू होगा.

सबसे सस्ता है लोन
SBI ने ये नया लोन फिलहाल सिर्फ अपने बैंक ग्राहकों के लिए निकाला है. इस पर्सनल लोन के लिए ग्राहकों से 10.50 फीसदी की दर से ब्याज देना होगा. जो फिलहाल देश के किसी भी बैंक के ब्याज से काफी सस्ता है.

सबसे सस्ता है लोन
SBI ने ये नया लोन फिलहाल सिर्फ अपने बैंक ग्राहकों के लिए निकाला है.

ऐसे करें अप्लाई
ग्राहको को अपने रजिस्टर्ड नंबर से PAPL<एकाउंट नंबर के आखिरी 4 अंक> लिखकर 567676 पर भेजना है
आपको मैसेज में बता दिया जाएगा  आप लोन के लिए योग्य है या नहीं
योग्य ग्राहकों को चार प्रोसेस में लोन मिल जाएगा
– ऐप में Avail Now पर क्लिक करें
–  इसके बाद समयावधि और राशि चुनें
– रजिस्टर्ड नंबर पर OTP आएगा. इसे डालते ही पैसा आपके खाते में आ जाएगा

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch