Monday , April 29 2024

Salman के साथ ‘Ready’ में काम कर चुके ‘छोटे अमर चौधरी’ नहीं रहे, 27 साल की उम्र में हुआ निधन

एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel), जिन्होंने कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ के साथ शोबिज में अपने करियर की शुरुआत की थी, कैंसर के कारण उनका निधन हो गया है. वह अभी महज 27 साल के ही थे. इस खबर की पुष्टि कॉमेडी सर्कस के लेखक और निर्देशक और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के निर्देशक राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने की है. राज के इस ट्वीट के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है.

राज शांडिल्य ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतजार करूंगा…और तुझे आना ही पड़ेगा. ॐ साई राम #cancer RIP.’ वहीं, गुरप्रीत कौर चड्ढा ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे सपनों में भी कभी नहीं सोचा था कि हम आपको इतनी जल्दी खो देंगे, एक अभिनेता जिसने #Ready फिल्म में अपने अद्भुत अभिनय कौशल को दिखाया.’

मोहित बघेल के हुए अचानक निधन से हर कोई सदमे में है. बता दें, मोहित से छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बहुत ही कम समय में बना ली थी. यहां तक कि वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ में भी स्क्रीन शेयर कर चुके थे. मोहित ने ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch