Thursday , April 25 2024

कोरोना वॉरियर्स: शादी के 20 दिन बाद ड्यूटी देने हॉस्पिटल पहुंची नर्स, हो रही तारीफ

गौतमबुद्धनगर। कोरोना वायरस से ग्रसित मरीजों के इलाज में स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात जुटे हैं और ड्यूटी के आगे वे परिवारिक मोह भी त्याग दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा से आया है. यहां के एक अस्पताल में काम करने वाली नर्स जिनका नाम अनीता वर्गीज है. इनकी शादी 20 दिनों पहले हुई थी. शादी के बाद कुछ दिन घर रहने की बजाय उन्होंने ड्यूटी को तरजीह दी. अनीता वर्गीज ने कोविड-19 मरीजों की देखभाल के लिए हॉस्पिटल ज्वाइन कर लिया.

अनीता वर्गीज केरल की रहने वाली हैं. उनके पति भी पेशे से नर्स हैं और मुंबई के एक अस्पताल में अपनी ड्यूटी दे रहे हैं. अनीता वर्गीज ने बताया कि उनके परिवार वालों ने ड्यूटी के लिए उनकी हौसला अफजाई की. उसके बाद उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन कर ली. अनीता वर्गीज ने बताया कि कोविड-19 मरीजों की देखभाल करके उन्हें अच्छा लग रहा है. मरीजों की देखभाल में किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए वो पूरी जिम्मेदारी के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन कर रही हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch