Thursday , May 2 2024

मोदी सरकार 2.0 की पहली सालगिरह पर BJP करेगी वर्चुअल रैली, 10 करोड़ परिवार को गिनाएगी काम

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कोरोना वायरस की महामारी के बावजूद नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर पूरे देश में अभियान चलाएगी. हालांकि बीजेपी महामारी को देखते हुए इस अभियान को डिजिटल माध्यम से ही चालएगी. पार्टी केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में जन जन को बताने का अभियान चलाएगी.

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित भी करेंगे. जेपी नड्डा का यह संबोधन फेसबुक लाइव के जरिये होगा. हर स्तर पर वर्चुअल तरीक़े से रैली का भी आयोजन किया जाएगा.

असल में, मोदी सरकार और बीजेपी को इस महीने सत्ता में दोबारा आए एक साल हो रहे हैं. मगर कोरोना संकट को लेकर अभी तक यह साफ नहीं था कि बीजेपी पहली वर्षगांठ को कैसे मनाएगी.

bjp_052520105635.jpg

मोदी सरकार की 2019 में सत्ता में दोबारा वापसी को 30 मई को सालभर हो जाएगा. 2014 से ही जब मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने थे, तब से ही बीजेपी और सरकार वर्षगांठ के मौके पर अपनी उपलब्धियों को लोगों को बताती रही है.

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की एनडीए सरकार 30 मई को अपने दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा कर रही है. लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इस अवसर पर न ही कोई समरोह आयोजित किया जाएगा और न ही कार्यकर्ताओं का कोई सम्मेलन होगा. पार्टी सिर्फ डिजिटल माध्यम से ही सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करेगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch