Thursday , May 16 2024

‘लॉकडाउन फेल’ बताने पर राहुल को रविशंकर का जवाब- झूठ न फैलाएं, देख लें दुनिया के आंकड़े

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं, लॉकडाउन को लेकर जो बयान दिया गया वो गलत है. दुनिया के टॉप 15 देशों की कुल आबादी 142 करोड़ है, भारत की आबादी 137 करोड़ है. इन पंद्रह देशों में 3 लाख 43 हजार से अधिक लोग मर गए हैं, लेकिन हमारे देश में सिर्फ 4 हजार की मौत हुई है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ झूठ फैला रहे हैं, अभी कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं है ऐसे में लॉकडाउन ही एक उपाय है. राहुल गांधी देश की एकता को खंडित करने वालों को बधाई दे रहे हैं, जो पूरी तरह से गलत है. जब से कोरोना की दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति आई है तबसे राहुल गांधी देश के संकल्प को इस लड़ाई के मामले में कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चुनाव में राहुल गांधी नीरव मोदी की बात कर रहे थे, लेकिन उनके साथी लंदन में नीरव मोदी की मदद कर रहे हैं. रविशंकर बोले कि भीलवाड़ा मॉडल का श्रेय राहुल गांधी को दिया गया, लेकिन वहां के सरपंच का कहना है कि ये मेहनत वहां के लोगों की है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch