Sunday , April 28 2024

दिल्ली की वजह से बढ़े कोरोना के केस, सील रहेगा हरियाणा बॉर्डर: अनिल विज

चंडीगढ़। हरियाणा में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच राज्य सरकार ने दिल्ली से लगते अपने जिलों के बॉर्डर को सील रखने का फैसला किया है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली के साथ लगते जिले हरियाणा के लिए बहुत बड़ी चिंता है. हमारे 80 फीसदी केस उन जिलों में है जो दिल्ली से सटे हैं. ऐसे में बेहद जरूरी है कि दिल्ली से सटे हरियाणा बॉर्डर को सील रखा जाए.

अनिल विज ने कहा कि दिल्ली के जो केसे हैं और उसके साथ लगते जो हमारे जिले हैं, वे हमारी बहुत बड़ी चिंता हैं. आज ही मैंने सुबह आदेश जारी किए हैं कि दिल्ली से लगते जो हमारे बॉर्डर्स हैं उन पर कोई ढिलाई न बरती जाए.

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कोरोना के रोज 30-40 केस गुरुग्राम में बढ़ रहे हैं, 25-30 केस फरीदाबाद में बढ़ रहे हैं. हमारे 80 फीसदी जो केस हैं, वे उन जिलों से हैं जिनकी सीमा दिल्ली से लगती है. इसलिए दिल्ली के साथ हम अपने बॉर्डर पूरी तरह सील रखेंगे.

बता दें कि गुरुवार को भी हरियाणा में कोरोना वायरस के 123 नए केस सामने आए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1,504 हो गई है. राज्य में कोरोना के 604 एक्टिव केस हैं, जबकि 881 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. हरियाणा में कोरोना से 19 लोगों की मौत हुई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch