Sunday , September 8 2024

प्रेग्नेंट गाय को विस्फोटक खिलाने के मामले में शख्स गिरफ्तार, SP ने दिया ये बयान

शिमला। गर्भवती गाय को विस्फोटक मिश्रित खाद्य पदार्थ खिलाने के मामले में शनिवार को बिलासपुर जिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

गाय के मालिक गुरदयाल सिंह ने आरोप लगाया कि बिलासपुर जिले के दाहद गांव में उसकी गर्भवती गाय को किसी ने विस्फोटक मिश्रित खाद्य पदार्थ खिलाया जिससे वह घायल हो गई. सिंह ने कहा कि उसे इस बदमाशी के पीछे अपने पड़ोसी नंद लाल का हाथ होने का शक है.

बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि नंद लाल को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. सिंह ने इस संबंध में एक वीडियो फुटेज बनाई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

शर्मा ने बताया कि पुलिस ने एक चिकित्सकीय दल के साथ गांव में एक अपराध स्थल का दौरा किया था. चिकित्सकीय दल ने पाया कि गाय के मुंह एवं जबड़े में गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उसे ‘तत्काल चिकित्सकीय सहायता’ दी गई.

उन्होंने बताया कि इस मामले में 26 मई को मामला दर्ज किया गया था. यह घटना ऐसे समय में सामने आई है, जब कुछ ही दिन पहले केरल के पलक्कड़ जिले की वेलियार नदी में एक गर्भवती हथिनी की मौत हो गई थी. उसे किसी ने संभवत: विस्फोटकों से भरा अनानास खिला दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch