Friday , April 26 2024

सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, वरुण शर्मा समेत कई सेलेब्रिटीज़ ने जताया अफ़सोस

मनोरंजन जगत से एक और बुरी ख़बर आयी है। सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की डेथ हो गयी है। दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा समेत कई सेलेब्रिटीज़ के साथ काम किया था।

दिशा की मौत के कारण की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, मगर रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सोमवार रात को मलाड में अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंज़िल की छत से कूदकर जान दी है। पीपिंग मून की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और अभी भी मौत का कारण जानने के लिए मामले की जांच की जा रही है।

दिशा ने वरुण शर्मा के साथ लगभग एक साल तक काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन के साथ भी दिशा काम कर चुकी थीं।

वरुण ने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ एक तस्वीर शेयर करके दुख जताया है। वरुण ने लिखा- मुझे शब्द नहीं मिल रहे। नि:शब्द हूं। सुन्न हो गया हूं। यह बिल्कुल असली नहीं लगता। इतनी सारी यादें हैं। कितनी अच्छी इंसान थी और अच्छी दोस्त भी। हमेशा चेहरे पर मुस्कुराहट रहती थी। जिससे भी मिलती थीं, उसके लिए एक नेकी का रवैया रहता था। तुम्हारी बहुत याद आएगी। परिवार के लए दुआएं और संबल। मुझे यक़ीन नहीं हो रहा दिशा, तुम चली गयीं। इतनी जल्दी चली गयीं।

वरुण की पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा, मौनी रॉय, हुमा कुरैशी, मनजोत सिंह, आकांक्षा पुरी समेत इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने अफ़सोस ज़ाहिर किया है। मनोरंजन इंडस्ट्री से इस वक़्त लगातार बुरी ख़बरें आ रही हैं। इससे पहले क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता और टीवी एक्टर मनमीत ने बेरोज़गारी के चलते सुसाइड कर ली थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch