Monday , May 6 2024

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के संग आई Sushant Singh Rajput के अफेयर की खबरें

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के संग आई Sushant Singh Rajput के अफेयर की खबरें
सुशांत सिंह राजपूत ( File Photo )

 सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) बॉलीवुड के बेहद यंग और टैलेंटेड एक्टर में से एक थे. रविवार को उनके आत्महत्या की खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस को हिला कर रख दिया. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. फिल्मों के अलावा सुशांत सिंह राजपूत अपनी लव लाइफ और अफेयर की खबरों के लेकर भी काफी चर्चा में रहे, तो चलिए जानते हैं किन – किन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा सुशांत सिंह राजपूत का नाम.

अंकिता लोखंडे के साथ रहा सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर: 
सुशांत सिंह राजपूत को ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी शो से काफी पहचान मिली. इस शो में अंकिता लोखंडे संग उनकी जोड़ी बनी. टीवी शो के साथ साथ निजी जिंदगी में भी ये जोड़ी बेहद करीब आ गई थी. सुशांत और अंकिता के अफेयर की खबरों से हर कोई वाकिफ था. 5 साल चले इस लंबे रिश्ते का ब्रेकअप हो गया. सुशांत सिंह राजपूत ने इस टीवी शो के बाद बॉलीवुड  इंडस्ट्री में कदम रख लिया और यहां से ही दोनों के बीच दूरियों की खबरें आने लगी. खबरें तो ये भी आई कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप के पीछे कृति सेनन का हाथ है.

कृति सेनन के साथ आईं सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की खबर: 
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राबता’ तो फ्लॉप रही लेकिन ये जोड़ी जरूर हिट हो गई. फिल्म के दौरान से ही कृति और सुशांत के अफेयर की खबरें आनी शूरू हो गई थीं. हालांकि इस रिश्ता ने बहुत जल्द दम तोड़ दिया और फिर इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं. हालांकि इन दोनों ने ही कभी अपने अफेयर की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया.

रिया चक्रवर्ती संग भी जुड़ा नाम: 
इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की खबरें उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती संग खूब आ रही थीं. खबरें आ रही थीं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. इवेंट से लेकर कई मौके पर दोनों की ये जोड़ी साथ ही देखे जाने लगी. रिया फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही थीं जिसके चलते वो शादी को टाल रही थीं. इनके भी अफेयर की खबर में कितनी सच्चाई थी इस बात की तो हमे पुख्ता जानकारी नहीं लेकिन रिया के साथ सुशांत के अफेयर की हर किसी ने चर्चा की.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch