Sunday , May 5 2024

सुशांत ने हरे रंग के कपड़े से बनाया फंदा, सुसाइड से पहले किसे किया आखिरी कॉल?

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में हड़कंप मचा दिया है. एक्टर के निधन पर फैंस समेत सेलेब्स दुख जता रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह अभी सामने नहीं आई है. अभी सुशांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

हरे रंग के कपड़े से सुशांत ने बनाया था फंदा

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में हरे रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था. पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सुशांत ने आधी रात को आखिरी फोन कॉल एक एक्टर को किया था. लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था. इसलिए दोनों की आपस में बात नहीं हो पाई थी.

रविवार सुबह 10 बजे सुशांत ने जूस पिया और अपने कमरे में वापस चले गए थे. इसके बाद से सुशांत अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे. हाउस हेल्प और दोस्त ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला. फिर हाउस स्टाफ ने लोकल चाबी बनाने वाले को बुलाया. जिसकी मदद से दरवाजा खोला गया. दरवाजा खोलने पर सुशांत का लटका हुआ पार्थिव शरीर देख नौकर ने पुलिस को फोन किया. दोस्त ने 108 पर कॉल किया था. दोपहर 12.45 बजे सुशांत के बेडरूम का दरवाजा तोड़ा गया था.

सुशांत बांद्रा में ड्यूप्लेक्स फ्लैट में रहते थे. जहां नीचे एक बड़ा हॉल था और ऊपरी मंजिल पर 3 बेडरूम थे. फ्लैट में सुशांत के साथ 4 और लोग रहते थे. जिसमें दो कुक, एक हाउस हेल्प और एक आर्ट डिजाइनर शामिल हैं. जो कि उनका दोस्त भी था. पुलिस के मुताबिक, सुशांत 6 महीने से तनाव में थे. पुलिस ने सुशांत के फ्लैट से कुछ सामान भी बरामद किया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch