Saturday , April 27 2024

रुपा गांगुली ने सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोशल मीडिया पर उठाया ये कदम

सुशांत सिंह राजपूत निधन के बाद के बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बहस तेज हो गई हैंl भारतीय जनता पार्टी की सांसद रुपा गांगुली ने ट्वीट किया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को अनफॉलो कर दिया और ऐसा उन्होंने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर की हैं। यह सिर्फ नेटिज़न्स नहीं हैं, जो सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां और यहां तक कि कई राजनेता भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैंl बॉलीवुड में व्याप्त भाई-भतीजावाद और पक्षपात के कारण कई फिल्म परिवारों के खिलाफ भी आक्रोश बढ़ गया हैं।

सीबीआई की जांच की मांग करने वाली एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की सांसद रुपा गांगुली भी है, जिन्होंने दावा किया है कि सुशांत ने ‘आत्महत्या नहीं की है’ और हर रोज दिवंगत अभिनेता के लिए कई ट्वीट्स पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में एक पोस्ट में रुपा गांगुली ने दावा किया कि उन्होंने कई लोगों को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और उन्होंने कहा कि वह ऐसा करना जारी रखेंगी। कई नेटिजन्स ने फिल्म परिवारों के पृठभूमि के सितारों को अनफॉलो कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट और अनन्या पांडे के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में एक बड़ी गिरावट आई है और जिन्होंने कंगना रनोट की तरह भाई-भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठाई हैl उनके फॉलोअर्स बढ़े हैं। रुपा गांगुली ने सुशांत की मौत से जुड़े विभिन्न विवरणों के बारे में ट्वीट और रीट्वीट कर रही हैंl इससे पहले उन्होंने सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट की गतिविधि पर भी सवाल उठाया था और इसे ‘सबूतों से छेड़छाड़’ कहा था। वह दिल को छू लेने वाले कई वीडियो साझा कर रही है।

इस बीच मुंबई पुलिस ने ‘फाउल प्ले’ के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है और लिखा था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का के अनुसार सुशांत की मौत एस्फिक्सिया के कारण हो गई है। हालांकि पुलिस मामले से संबंधित कई हस्तियों से पूछताछ कर रही है और संजय लीला भंसाली से सोमवार को पूछताछ की जानी तय है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch