Wednesday , May 8 2024

रणबीर कपूर से ब्रेकअप पर बोली कटरीना कैफ, कही दिल तोड़ने वाली बात

कटरीना कैफ ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने टूटे दिल के बिखरे हुए टुकड़ों को दो बार इकट्ठा कियाl पहली बार सलमान खान के साथ और दूसरी बार रणबीर कपूर के साथ। कटरीना कैफ और रणबीर कपूर को अलग हुए दो साल हो चुके हैं और उन्होंने अब तक अपने ब्रेकअप के बारे में बात नहीं की थी। कटरीना कैफ की निजी जिंदगी के बारे में सभी जानते है। सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ उनके रोमांटिक रिश्ते अभी भी खबरों में हैं। हम सब से यह छिपा नहीं है कि उन्होंने अपने टूटे हुए दिल के बिखरे हुए टुकड़ों को दो बार इकट्ठा किया है।

एले इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में कटरीना कैफ ने अपने दिल का हाल बताया है, जहां उन्होंने अपने काम, व्यक्तिगत जीवन आदि के बारे में बात की हैंl उन्होंने कहा है, ‘अभी मैं कहूंगी कि मेरा जीवन 80% काम और 20% व्यक्तिगत पर केंद्रित है लेकिन यह हमारे नियंत्रण में नहीं है। अब बहुत काम हो रहा है। मैं इसे एक अच्छी चीज के रूप में लेता हूं। जब मेरा निजी जीवन खत्म हो गया तो यह मेरे नियंत्रण में नहीं था।’

कटरीना आगे कहती है, ‘यह जानना मुश्किल है कि वास्तव में चीजें क्यों हुईं। लेकिन मेरा इस पर एक अलग विचार है। ठीक है — यह [ब्रेक-अप] बेकार है, यह भयानक है, यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है, मेरा जीवन मानो खत्म हो गया था। इसपर बैठकर सिर्फ दो मिनट के लिए भी विश्वास करना संभव नहीं हैं लेकिन अगर आप वास्तव में अपने भगवान, अपने ब्रह्मांड पर विश्वास करती हैं, तो आप बहुत अच्छा महसूस करेंगी। मुझे यह कहना चाहिए क्योंकि कुछ युवा लड़कियां हैं जो शायद मुझे सुन रही हैं। उन्हें कुछ ऐसा मिल सकता है जो उनकी मदद करे। वह एक व्यक्ति को देख सकती है और सोच सकती है कि ओह, वह ऐसे संघर्ष नहीं कर रही है जैसे मैं कर रही हूं। आप जानते हैं कि हर कोई संघर्ष करता है। सबसे महत्वपूर्ण बात सीखना है। हम सभी अपने डर और असुरक्षा के बावजूद काम करने और हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। आप एक दिन नहीं उठते हैं और पता चलता है कि यह सब हो गया है। आपको इसके आगे बढ़ना होगा।’

जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान कटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया था, जिसकी वजह अभी तक अज्ञात है। फिलहाल रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रही हैं। दूसरी तरफ कटरीना विकी कौशल को डेट कर रही हैं। कटरीना अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी, इसमें अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch