Sunday , May 26 2024

वाह, योगी जी वाह, बचा लिए अपने दो विधायकों, दो करीबी अधिकारियों समेत अन्य आस्तीन के सांपों को..

लखनऊ।  हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर पर  समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने सवाल उठाए हैं.​ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि एनकाउंटर करवा कर आपने अपने विधायकों और अधिकारियों को बचा लिया.

आईपी सिंह ने ट्वीट किया, वाह, योगी आदित्यनाथ जी वाह, बचा लिए अपने दो विधायकों, दो करीबी अधिकारियों समेत अन्य आस्तीन के सांपों को.. पर इतना याद रहे, जनता अंधी नहीं है.

बता दें कि  कानपुर मुठभेड़ केस का मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया. इस खबर की आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है. यूपी एसटीएफ की टीम विकास दुबे को लेकर जैसे ही कानपुर पहुंची, वह गाड़ी में सुरक्षाकर्मियों के पिस्तौल छीनने लगा. इसी बीच बैलेंस बिगड़ने के बाद गाड़ी पलट गई. गाड़ी पलटते ही विकास दुबे भागने लगा और पुलिस पर फायरिंग भी की. सुरक्षाकर्मियों ने भी अपने बचाव में गोलियां चलाईं, जिसके बाद विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया. सुरक्षाकर्मी उसे लेकर जल्दी अस्पताल पहुंचे. थोड़ी देर बाद डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch