Monday , May 6 2024

UP: होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान को हुआ कोरोना, योगी के तीन मंत्री हो चुके हैं संक्रमित

लखनऊ। योगी सरकार में मंत्री चेतन चौहान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. वह पॉजिटिव पाए गए हैं. यूपी के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की शनिवार सुबह कोरोना की जांच हुई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. चेतन चौहान अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा के विधायक हैं.

उनके परिवार के अन्य लोगों का भी सैंपल लिया जाएगा. इससे पहले यूपी सरकार के 2 और मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अब तक 3 मंत्री संक्रमित हो चुके हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी.

उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मंत्री के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार को होम क्वारनटीन किया गया. इसके अलावा कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह भी कोरोना की चपेट में हैं.

बता दें कि यूपी में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए योगी सरकार ने एक बार फिर से लॉकडाउन लागू किया. शुक्रवार रात 10 बजे से लागू हुआ लॉकडाउन 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक रहेगा. शुक्रवार को सूबे में कोरोना के रिकॉर्ड 1347 नए केस सामने आए थे. जबकि 27 लोगों की मौत हुई. राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 889 हो गई है. यूपी में कोरोना के 11024 एक्टिव केस हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch