Tuesday , May 21 2024

अनुमप खेर के घर में भी पहुंचा कोरोना, मां अस्पताल में भर्ती; भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित

बॉलीवुड से अब लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं. बीती रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से सब सदमे में थे. वहीं खबर आई है कि दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां और उनके भाई का पूरा परिवार भी कोरोना की चपेट में है. उनकी मां कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हैं. वहीं उनके परिवार को भी क्वांरेंटीन किया गया है.

कुछ देर पहले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने वीडियो जारी कर बताया है कि उनके परिवार में भी कोरोना हमला कर चुका हे. उनकी मां के साथ भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित हो चुके हैं. अनुपम ने इस वीडियो में बताया कि कैसे उनकी मां में कुछ दिन से ऐसे लक्षण नजर आ रहे थे कि उनका टेस्ट कराया गया. जिसके बाद वह कोविड पॉजिटिव पाईं गई हैं.

भूख नहीं लगी 
वीडियो के अनुसार अनुपम की मां को कई दिन से भूख नहीं लग रही थी. ऐेसे में उनका टेस्ट कराया गया. जिसमें वह कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने वीडियो में सभी को यह भी सलाह दी है कि अगर आपके आसपास किसी में कोई भी ऐसे लक्षण नजर आएं तो जरूर टेस्ट करांए.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch