Tuesday , May 21 2024

कंगना के साथ चल रही ट्विटर वॉर में तापसी पन्नू की शांति घोषणा, जानें- क्या कहा

कंगना रनोट और तापसी पन्नू के बीच पिछले दो दिनों से ट्विटर पर एक किस्म की वॉर चल रही है। दोनों एक दूसरे पर एक के बाद एक बयानी हमलें कर रही हैं। हालांकि, अब इस जंग में युद्ध विराम की घोषणा कर दी गई है। यह घोषणा तापसी पन्नू की ओर से आई है। उन्होंने ट्विटर पर ही इस बात की जानकारी दी है कि वह अब इस से बहस से खुद को बाहर कर रही हैं।

तापसी ने अपने ऑफ़िशियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कंगना आउटसाइडर के मुद्दे पर इंडिया टुडे एक इवेंट में बोल रही हैं। वीडियो के पहले हिस्से में वह महेश भट्ट को शुक्रिया कहती हैं। वहीं, दूसरे हिस्से में आउटसाइडर के मुद्दे पर कहती हैं कि एक बार आपकी फ़िल्म रिलीज़ हो जाए, तो इससे फ़र्क नहीं पड़ता है कि आप कहां से आए हैं। इसके बाद दर्शक तय करते हैं।’

इस वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘अरे! तो अब फाइनल क्या है? मैटर करता है कि आप इनसाइडर हैं या नहीं। यार, ये सब कुछ बहुत कन्फूजिंग होता जा रहा है। मैं साइन आउट करने जा रही हूं कि इससे पहले मैं भूल जाऊं कि मेरा स्टैंड क्या है।’ एक अन्य ट्वीट में तापसी ने लिखा, ‘ ओह! सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है। चलो इसे समझना आसान था। यह सॉल्व हो गया। सब कुछ सही है हमारे क्षेत्र में या उनके क्षेत्र में, मतलब जिसकी भी आप समझ जाओ यार।’

आखिरी ट्वीट में तापसी पन्नू ने सुभद्रा कुमारी चौहान की कविता की कुछ लाइन्स साझा की। उन्होने लिखा, ‘बुंदेले हरबोलों के मुंह हमने सुनी कहानी थी,खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी। मैं अपना केस यही समाप्त करती हूं।’ इस कविता के साथ वह कंगना पर तंस कसती नज़र आ रही हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch