Tuesday , May 28 2024

अपने घर की वजह से बाहर निकलते हैं सैफ अली खान, जानें- क्या है वजह?

लॉकडाउन खत्म होने के बाद स्टार्स की तस्वीरें भी सामने आ ही हैं, जो अब घर से बाहर निकलने लगे हैं। कई स्टार अपने फिल्मी प्रोजेक्ट की वजह से तो कोई अपने और पर्सनल कामों की वजह से बाहर आ रहे हैं, इसमें सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। सैफ अली खान इन दिनों कई बार घर से बाहर दिखे, जहां फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरे में कैद किया। हालांकि, अब पता चला है कि इन दिनों सैफ अली खान अपने फिल्मी कामों के लिए नहीं बल्कि अपने घर की वजह से बाहर निकल रहे हैं।

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर सैफ घर की वजह से क्यों बाहर निकल रहे हैं। दरअसल, एक्टर अपनी फैमिली के साथ नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। सैफ अली खान जल्द ही अपने बड़े घर में शिफ्ट होने वाले हैं। अभी सैफ अली खान के घर के रेनोवेशन का काम चल रहा है और कभी कभी वो अपने घर को देखने के लिए बाहर जाते हैं, इसलिए वो घर से बाहर निकलते हैं। कई लोगों का कहना था कि सैफ अली खान घर से काफी बाहर निकलते हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया है कि वो करीना कपूर और तैमूर के साथ दूसरे घर में शिफ्ट होने वाले हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वो फोटोग्राफर्स को बाहर मिलते हैं, क्योंकि वो अपने अपार्टमेंट को देखने के लिए जाते रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनका नया घर रेनोवेट हो रहा है, जिससे चीजें बदल रही हैं। अपने फैमिली के साथ ज्यादा टाइम बिताने वाले सैफ की बहन सोहा अली खान और उनके पति कुनाल भी उनके घर आते रहते हैं।

साथ ही उन्होंने परिवार के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी दूसरी बहन सबा भी मुंबई शिफ्ट हो गई है और उनके बच्चे सारा और इब्राहिम भी उनके घर आते रहते हैं। सैफ ने बताया कि जब से उनका घर रेनोवेट हो रहा है, उनकी मां शर्मिला टेगौर दिल्ली में किराए के घर में रहती हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch