Tuesday , May 28 2024

क्या सुशांत सिंह राजपूत के केस में पुलिस करेगी कंगना रनोट से पूछताछ?

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में मुंबई पुलिस एक के बाद एक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें सुशांत के करीबी मुकेश छाबरा, रिया चक्रवर्ती से लेकर संजय लीला भंसाली और राजीव मसंद तक शामिल हैं। अब ख़बर है कि मुंबई पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट से भी पूछताछ कर सकती है। सुशांत के निधन के बाद से कंगना नेपोटिज़्म को लेकर काफी सक्रिय हैं।

कंगना को पिछले महीने बांद्रा पुलिस स्टेशन से एक नोटिस भेजी गई थी। यह नोटिस एक्ट्रेस के लिए काम करने वाले स्टॉफ को दिया गया था। उस वक्त कंगना शहर से बाहर अपने पैतृक निवास पर थीं। मतलब उस वक्त कंगना अपने हिमाचल वाले घर पर समय व्यतीत कर रही थीं।

पुलिस कंगना से इस मामले में पूछताछ कर सकती है कि क्या उनके पास कोई ऐसी जानकारी है या डिटेल है, जिस वज़ह से सुशांत सिंह राजपूत ने जीवन ख़त्म करने के लिए यह रास्ता अपनाया। उनके बयान से यह समझने की कोशिश की जा सकती है कि आखिर कौन लोग थे, जो सुशांत के करियर को ख़त्म करना चाहते थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसे आत्महत्या ही माना गया है। वहीं, पुलिस इस केस में अब तक 38 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें यस राज फ़िल्म के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा, फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली, टेलेंट मैनेजमेंट प्रोफेशनल रेशमा शेट्टी और कुछ बॉलीवुड के लोगों इसमें शामिल है। इसके अलावा कई पीआर प्रोफेशनल्स और पत्रकारों से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch