Friday , September 25 2020

सुशांत सिंह राजपूत के घर आते थे तांत्रिक, होती थी भूत-प्रेत की बात; बहन ने पुलिस को बताया

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर अक्सर तांत्रिक आते थे। भूत-प्रेत की चर्चा भी होती थी। सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस की विशेष टीम ने सुशांत की बहन से जो बयान लिए हैं उनमें ये बातें सामने आयी हैं।

जिस वक्त तांत्रिक आते थे उस वक्त रिया घर के सभी कर्मियों को बाहर भेज दिया करती थीं। घर में पूजा-पाठ और हवन होते थे। इसकी सूचना उनके घर के कर्मियों ने सुशांत के परिजनों को भी दी थी।

भूत-प्रेत से जुड़ी बातों का जिक्र सुशांत के पिता ने दर्ज एफआईआर में भी किया था। उन्होंने लिखा था कि रिया ने आत्मा और भूत की बात कहकर उनका पहला घर छुड़वा दिया था और रहने के लिये सुशांत को दूसरी जगह ले गयी थीं।

रिया से झगड़े के बाद सुशांत से मिलने पहुंची थी बहन
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के बीच आठ जून को काफी झगड़ा हुआ था। सुशांत को हमेशा अपने चंगुल में रखने वाली रिया को उनकी ये बातें खटक गई और उसी वक्त उसने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। इसकी खबर रिया ने ही आठ जून की देर शाम सुशांत की बहन मीतू सिंह को फोन पर दी थी, जिसके बाद वह भाई के घर पहुंच गईं।

दरअसल, पटना पुलिस की विशेष टीम को सुशांत की बहन ने अपने बयान में यह जानकारियां दी हैं। उन्होंने कहा कि रिया हमेशा सुशांत को ब्लैकमेल करती थी। भाई को तनाव में देखकर वह नौ से लेकर 12 जून तक सुशांत के घर में रही थीं। सुशांत ने उनसे कई बातें भी साझा कीं। सुशांत ने बताया था कि रिया ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट लीक कर उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है। इस बात को लेकर वे काफी परेशान थे। हालांकि उन्होंने भाई को काफी समझाया तथा तनाव नहीं लेने की सलाह भी दी थी। मगर पारिवारिक कारणों के कारण 12 जून के बाद वह मुंबई स्थित अपने घर लौट आई थीं।

सबूत नष्ट कर सकती हैं रिया
रिया पर सबूत नष्ट करने के भी आरोप लगे हैं। सुशांत का एक लैपटॉप रिया के पास है। शक है कि उसमें ऐसे राज हैं, जिनका ताल्लुक सुशांत की मौत से है। सुशांत के बैंक खाते से जुड़े कुछ कागजात भी रिया के पास होने की बात सामने आई है। हालांकि रिया से पूछताछ के बाद ही ये सारी बातें स्पष्ट होंगी।

सुशांत की मौत का ‘दिशा कनेक्शन’  खंगाल रही एसआईटी

वहीं, सुशांत और उनकी पीए रह चुकी दिशा सलियन की मौत का कनेक्शन भी एसआईटी खंगाल रही है। पहले दिशा ने बीते आठ जून को मुंबई के मालाड इलाके में स्स्थित एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की थी।

उस वक्त यह बात सामने आयी थी कि दिशा अपने मंगेतर के साथ खाना खा रही थीं और अचानक उन्होंने कूदकर खुदकुशी कर ली। इसके कुछ ही दिनों बाद सुशांत ने भी अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सवाल ये उठने लगे हैं कि क्या दिशा को भी किसी तरह की धमकी मिली थी जिसके बाद वो तनाव में आ गयीं और खतरनाक कदम उठा लिया। कहीं ऐसा तो नहीं कि दिशा और सुशांत की घटना का कोई गहरा कनेक्शन है। इस समय इसका जवाब किसी के पास नहीं है लेकिन जांच पूरी होने के बाद काफी राज खुल सकते हैं।

सूत्रों की मानें तो पहले ही रिया की एक परिजन ने यह आरोप लगाया था कि मैनेजर दिशा की मौत के बाद सुशांत घबरा गये थे और उन्हें डर था कि इस बारे में रिया किसी तरह भ्रम न फैला दें। हालांकि सुशांत ने उनकी मौत को लेकर गहरा शोक भी व्यक्त किया था।  उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था -यह बुरी खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

सुशांत ने रिया को किया था आखिरी कॉल 

आत्महत्या से पहले सुशांत ने रिया को आखिरी कॉल की थी। लेकिन रिया से सुशांत की बात नहीं हो सकी। सूत्रों की मानें तो पुलिस इस पहलू पर तफ्तीश कर रही है कि घटना से एक रात पहले किन लोगों से सुशांत ने बात की थी। दिशा और रिया में बातचीत होती थी या नहीं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति