Tuesday , May 21 2024

सुशांत के अकाउंट में नहीं थे 15 Cr, रिया ने नहीं निकाली मोटी रकम- CA का दावा

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही सुशांत के पिता के के सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए थे. बिहार में दर्ज कराई गई इस एफआईआर में के के सिंह ने कहा था कि रिया ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया और वो सुशांत के पैसे हड़पना चाहती थी. के के सिंह ने अपने स्टेटमेंट में ये भी कहा था कि रिया सुशांत के 15 करोड़ रूपयों के साथ हेराफेरी कर चुकी है. हालांकि इस मामले में सुशांत के सीए ने अलग राय दी है.

सुशांत के सीए ने अपने बयान में कहा कि रिया ने कुछ पैसे तो खर्च किए हैं लेकिन उनके अकाउंट में किसी तरह का बड़ा ट्रांसफर नहीं किया गया है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत की नेट वर्थ भी उतनी नहीं है जितना फैमिली द्वारा दावा किया जा रहा है. इसके अलावा सुशांत के अकाउंट से किसी तरह का बड़ा ट्रांसजेक्शन नहीं हुआ है.

इससे पहले के के सिंह ने अपने बयान में कहा था कि मेरे बेटे के एक बैंक स्टेटमेंट से पता चला कि उस बैंक के खाते में 17 करोड़ रुपए थे. पिछले 1 साल में 15 करोड़ निकाले गए हैं. जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए, उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था. मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए. इन बैंक खातों और क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिवार और सहयोगियों के साथ धोखेबाजी से निकाला, इसकी जांच होनी चाहिए. के के सिंह ने ये भी कहा था कि उन्हें इस मामले में मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है इसलिए उन्होंने बिहार में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch