Tuesday , September 22 2020

खुद पर लगे आरोपों पर रिया च्रक्रबर्ती ने तोड़ी चुप्पी, सुशांत के रिश्‍तेदारों को लेकर कही बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड और जांच के घेरे में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने खुद पर लगे सारे आरोपों को नकार दिया है । रिया ने ये माना कि वो सुशांत के साथ लिव इन में रह रही थी, रिया ने इस केस की जांच को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में दायर कर दी है । रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया गया है । वहीं रिया ने सुशांत के रिश्‍तेदारों पर भी आरोप लगाए हैं ।

सुशांत के रिश्‍तेदारों पर आरोप

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में कहा ळै कि बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज करने और जांच को प्रभावित करने के  पीछे सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार एडीजी हरियाणा पुलिस हो सकते हैं । उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर उनके खिलाफ बयान दिए जाने का दबाव बनाया जा रहा है । रिया ने बताया कि सिद्धार्थ ने ये बात मुंबई पुलिस को ईमेल लिखा था ।

सिद्धार्थ पिठानी की ईमेल

आपको बता दें सिद्धार्थ, सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे । उन्‍होने कुछ समय पहले मुंबई पुलिस को ईमेल लिख कर  कहा था – 22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह और मीतू सिंह कॉल आया । उन्होंनेrhea chakrabortyमुझसे रिया चक्रवर्ती और सुशांत के साथ रहने के दौरान के रिया के खर्चों के बारे में पूछा । 27 जुलाई को ओपी सिंह का फिर फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा ।  उन्होंने ईमेल पर यह भी कहा है कि उन पर दबाव डाला जा रहा है ।

लिव-इन में थी रिया

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में कुबूल किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं, वो एक ही घर में रह रहे थे । लेकिन उन्‍होने ये भी कहा कि उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं और सुशांत की मौत के बाद उन्हें हत्या से लेकर रेप तक की धमकी मिल चुकी है ।  रिया ने कहा उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से भी की थी । आपको बता दें रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे डालने की खबर को सुशांत के सीए ने नकार दिया है ।

बिहार पुलिस से संपर्क नहीं
सुशांत सुसाइड मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है । बिहार पुलिस की टीम ने इस बीच उनकीrhea sushant बड़ी बहन मीतू सिंह से बयान लिया है, वहीं उन्‍होने अंकिता लोखंडे के बयान भी दर्ज कर लिए हैं । मामले में पुलिस टीम अब रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की कोशिश में जुटी है, बताया जा रहा है कि पुलिस उनके घर गई थी लेकिन रिया घर पर नहीं मिलीं ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति