Monday , April 29 2024

ओवैसी को राम मंदिर भूमि पूजन के लिये इस शख्स ने किया आमंत्रित, चढ सकता है सियासी पारा!

तेलंगाना बीजेपी नेता और मुख्य प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने हैदराबाद सांसद तथा एआईएमआईएम अस्सुदुदीन ओवैसी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होने के लिये आमंत्रित किया है। बीजेपी नेता ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये भूमि पूजन किया जाएगा, पीएम मोदी इसमें भाग लेंगे, भव्य मंदिर निर्माण के लिये आधारशिला रखेंगे।

बीजेपी को गर्व

तेलंगाना बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि मर्यादा पुरषोत्तम के जन्म स्थान पर भव्य मंदिर बनाया जा रहा है, बीजेपी को इस बात पर गर्व है, राव ने कहा कि ये हमारे कार्यकाल में हो रहा है, जिसने दुनिया भर में करोड़ों हिंदूओं के सपने को साकार किया है।

ओछे लोग जता रहे आपत्ति

बीजेपी नेता ने कहा कि वामपंथी और एआईएमआईएम जैसे ओछे समूह इस पर आपत्ति जता रहे हैं, ये तुच्छ है, मुझे नहीं लगता कि किसी को भी इस तरह के बेबुनियाद आरोपों और आपत्तियों का जवाब देने की जरुरत है, क्योंकि भारत का संविधान प्रत्येक नागरिक को धर्म का पालन करने की स्वतंत्रता प्रदान करता है, मालूम हो कि पीएम मोदी 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे।

भूमि पूजन में शामिल होने का न्योता

बीजेपी नेता ने कहा कि मैं कम्युनिस्ट नेताओं और ओवैसी को भी आमंत्रित करता हूं जो भूमि पूजन को लेकर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं, Ram Mandirताकि वो अपनी पार्टियों के धर्म-निरपेक्ष ताने-बाने की भावना और भाईचारे के लिये अपनी व्यक्तिगत सहिष्णुता का प्रदर्शन कर सकें।

न्योता देने के लिये ऑथोराइज्ड
आपको बता दें कि बीजेपी नेता भूमि पूजन में किसी को भी शामिल होने का न्योता देने के आथोराइज्ड नहीं हैं, इसके लिये इस खास कमेटी है, हालांकि उन्होने अपनी ओर से न्योता दे दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल 9 नवंबर को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये स्थल सौंपने का आदेश दिया था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch