Saturday , April 20 2024

सनसनी : दिनदहाड़े घर में घुसकर चार लाेगों ने लड़की को चाकुओं से गोदकर मार डाला

बड़ौत(बागपत)। यूपी के बड़ौत नगर के गडरियान मोहल्ले में दिनदहाड़े चार लोगों ने घर में घुसकर किशोरी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मृतका की मां ने भागकर जान बचाई। सूचना पर एसपी बागपत मय फोर्स के मौके पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने घटना स्थल का जायजा लेते हुए परिजनों से घटना की जानकारी ली। मृतका के पिता ने अपने बहनाई, भांजे समेत चार लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई।

नगर की सरकुलर रोड स्थित गडरियान मोहल्ले की रहने वाले अरशद ने बताया कि वह जुमे की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में गया था। मस्जिद के पास रंजिश के चलते उसके फूफा महरबान व फुफेरे भाई  कल्लू समेत कई लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। वहां से अपने घर आ गया। इसी बीच उसकी मां व उसकी बहन 14 वर्षीय सना घर में बैठी थीं। इस दौरान फूफा महरबान व उसका बेटा कल्लू व कई लोग चाकू लेकर घर में घुस गए और सना की चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।  मृतका के पिता एहसान ने अपने बहनोई महरबान,भांजे कल्लू व दो अज्ञात को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमे लगा दी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch