Thursday , October 1 2020

सुशांत के पिता को लेकर संजय राउत ने किया था बड़ा खुलासा, अब बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है । एक्‍टर के निधन ने राजनीतिक गलियारों में भी तूफान मचाया हुआ है, मुंबई पुलिस पर लगे आरोपों से जहां उद्धव सरकार बचाव करती रही है, वहीं इस पूरे मामले में शिवसेना के संजय राउत ने कई अहम सवाल खड़े किए हैं । रविवार को संजय राउत की ओर से सुशांत के पिता को लेकर बड़े दावे किए गए । हालांकि अब सुशांत की बहन ने इन दावों पर एक रिएक्‍शन दिया है ।

पिता ने की थी दूसरी शादी

संजय राउत का का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता केके सिंह की दूसरी शादी से खुश नहीं थे । राउत ने कहा –  ‘सुशांत सिंह कितनी बार अपने पिता से मिलने के लिए पटना गए थे?’ उन्होंने कहा, सुशांत सिंह की मौत के पीछे की सच्चाई बाहर न आ सके इसलिए इसपर राजनीति की गई और मुंबई पुलिस से इस केस को छीन लिया गया । संजय राउत ने बिहार सरकार पर भी राजनीति का आरोप लगाया ।

राउत के निशाने पर बिहार सरकार

संजय राउत ने आगे कहा – ”बिहार-दिल्ली में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में राजनीति की जा रही है । महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है । मुंबई पुलिस इस मामले की सच्चाई सामने लाने में सक्षम थी।” राउत ने कहा कि अब सीबीआई मामले की जांच कर रही है, सब सच सामने आ ही जाएगा । राउत इससे पहले भी बिहार सरकार पर निशाना साध चुके हैं, उन्‍होने कहा था – ”नीतीश को लगता है कि इस मामले पर राजनीति करके उनको बिहार चुनाव में फायदा हो जाएगा । नीतीश कुमार सीनियर नेता हैं । उन्हें समझना चाहिए कि वो क्या चाहते हैं?”

बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति का पोस्‍ट

सुशांत मामले में उनकी बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं । अब जब आरोप उनके परिवार पर लग रहे हैं तो वो चुप नहीं हैं । परिवार से खराब रिश्‍तों के आरोपों पर श्‍वेता ने पहले वॉट्सएप चैट शेयर की थी, अब उन्‍होने सुशांत और पिता की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, हमें हमारे पिता पर गर्व है । श्‍वेता की इस पोस्‍ट को लोग पसंद कर रहे हैं ।

रिया चक्रबर्ती ने लगाए थे आरोप
आपको बता दें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी ये आरोप लगा चुकी हैं कि सुशांत के उनके परिवार से अच्‍छे संबंध नहीं थे । खासतौर पर उनकी बहन के साथ । रिया ने सुशांत के साथ अपनी कुछ चैट सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी । चैट में सुशांत की ओर से कहा गया था कि उनकी बहन उनके दोस्त और रूममैट सिद्धार्थ पिठानी को भड़का रही  हैं । सुशांत ने रिया के परिवार का आभार जताया था कि वो उनके साथ हैं ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति