Friday , September 25 2020

इस एक्ट्रेस को आया रिया चक्रवर्ती के चैट शेयर करने पर गुस्सा, बोलीं- ‘क्या साबित करना चाहती हैं’

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर अपनी राय साझा की है. काम्या का मानना ​​है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) उनके क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर रही थीं. इसके साथ ही काम्या ने रिया की इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि सुशांत अपनी बहन को लेकर परेशान थे.

दरअसल शनिवार को, रिया ने सुशांत के साथ अपनी व्हाट्सएप चैट साझा की थी, जिसमें दिखाया गया था कि कैसे वह अपनी बहन प्रियंका के कारण परेशान रहते थे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, काम्या ने कहा कि भाई-बहन का झगड़ा एक आम मामला है.

काम्या लिखती हैं, ‘वह इस चैट स्क्रीनशॉट के साथ क्या साबित करने की कोशिश कर रही हैं? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं, कोई बड़ी बात नहीं है. वह आपके साथ रह रहे थे अपनी बहन के साथ नहीं.’ इसके आगे कॉम्या ने लिखा है, ‘सभी क्रेडिट कार्ड आपके द्वारा उपयोग किए गए थे, उनकी बहन के द्वारा नहीं!!! #chorkidaadhimehtinka #JusticeForSushantSinghRajput #rheakireality”

आपको बता दें कि इन स्क्रीन शॉट में रिया के साथ अपनी बातचीत में, सुशांत ने लिखा था कि वह अपनी बहन के बारे में चिंतित हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने और भी बातें अपनी बहन के बारे में कुछ बातें कही थी.

यह पहली बार नहीं है जब काम्या ने रिया के बारे में बात की है. शनिवार को, उन्होंने सुशांत की एक तस्वीर शेयर करने के लिए रिया पर कटाक्ष भी किया, जिसमें कहा गया था कि रिया उनकी एकमात्र संपत्ति थी जो उनके पास थी. ‘जिसका सिपर था उसे भी संभाल कर रख लेती (आपको इस सिपर की देखभाल करनी चाहिए थी) …. !!!! ‘

No description available.
याद दिला दें क सुशांत के पिता ने पिछले महीने पटना में रिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. मामला अब सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया गया है. सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका में, एफआईआर को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग करते हुए, रिया ने आरोप लगाया है कि सुशांत के पिता ने उसे एफआईआर में फंसाने में अपने ‘प्रभाव’ का इस्तेमाल किया है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति