Friday , March 29 2024

आयुष्मान खुराना को कंगना रनौत ने लगाई फटकार, कहा- ‘चापलूस आउटसाइडर्स’

एक्ट्रेस कंगना रनौत वैसे तो हमेशा से ही अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं लेकिन सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद से उनका गुस्सा कुछ ज्यादा ही तेज हो गया है. एक-एक करके वह हर उस एक्टर, डायरेक्टर को फटकार लगा रही हैं जो किसी भी तरह है नेपोटिज्म या स्टार किड्स के पक्ष में नजर आ रहा है. बीते दिनों खबर आई थी कि आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेते हुए एक बयान दिया था. जिसके बाद अब कंगना का गुस्सा उनपर फूट रहा है. कंगना ने आयुष्मान को फटकार लगाते हुए ‘चापलूस आउटसाइडर्स’ तक कह डाला है.

कंगना रनौत कई दिन से सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड को लेकर लोगों पर नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म का आरोप लगा रही हैं. अब एक्ट्रेस ने आउटसाइडर्स पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने जहां बीते दिनों महेश भट्ट, करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स पर आरोप लगाए वहीं अब उन्होंने KRK के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए आयुष्मान पर भी निशाना साध दिया है.

दरअसल कमाल आर खान (KRK) ने आयुष्मान को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने आयुष्मान को कहा कि वह तीन कारणों से नेपोटिज्म और स्टार किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं. उनके अनुसार ये तीन कारण हैं, ‘1 आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है. 2 वह यश राज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं. और 3 व अंतिम कारण कि सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे.’ इसके बाद केआरके ने लिखा, ‘आप घबराएं नहीं. आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी. ऑल द बेस्ट.’

अब केआरके के इस ट्वीट पर कंगना की टीम की नजर पड़ी. उन्होंने इसे रीट्वीट किया लेकिन इसमें आयुष्मान का नाम लेने से परहेज किया. यहां इस ट्वीट में लिखा है, ‘चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपोर्ट करते हैं. वो है उनके विचारों की सामान्यता. उन्हें इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते.’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch