Friday , September 25 2020

‘AU’ नाम के संदिग्‍ध व्यक्ति को रिया चक्रवर्ती ने किये थे 63 कॉल्‍स?, एक्ट्रेस की फैमली ने दी ये सफाई

सुशांत सिंह राजपूत के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) सामने आने के बाद, इन दिनों रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल की काफी चर्चा है। सीडीआर के आंकड़ों के अनुसार, रिया ने बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों से बात की थी। रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड से  पता चला है कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया सुपरस्टार आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं। इन सभी के बाद रिया ने अपने मोबाइल में एक खास व्यक्ति का नाम सेव कर रखा है, जिससे वह एक या दो बार नहीं बल्कि 63 बार फोन किया है। रिया ने इस संदिग्‍ध का नाम AU से सेव किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, रिया के मोबाइल में AU नाम से सेव इस व्यक्ति को लेकर कहा जा रहा है कि इन नाम में कुछ ऐसा है जो बेहद संदिग्‍ध नजर आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार,  खबर आने के बाद इस मामले में रिया की फैमली और टीम सामने आई है। मामला आगे बढ़ता देख  रिया की टीम ने इस पर सफाई भी दी है। टीम का कहना है कि जिस AU का जिक्र किया जा रहा है, वह रिया की फैमिली फ्रेंड अनन्‍या उधास हैं। रिया की फ्रेंड होने के नाते दोनों के बीच बातें हुआ करती थीं। इस मामले में AU से कुछ भी लेना देना नहीं है। हालांकि रिया और अनन्‍या के बीच इतनी कॉल्‍स क्‍यों हुईं, अभी यह साफ नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर रिया के कॉल्स डिटेल्स की काफी चर्चा हो रही  है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया और उनके परिवार के सदस्यों से केंद्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पूछताछ की जा रही है। सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से बिहार पुलिस में रिया पर विभिन्न आरोप लगाए गए हैं, जिसके आधार पर केंद्रीय एजेंसियां रिया और उसके परिवार की जांच कर रही हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति