Sunday , May 26 2024

धोनी के रिटायरमेंट पर बोले फिल्मी पिता अनुपम खेर, ‘अभी सारा आसमान बाकी है’

15 अगस्त को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया. इस खबर ने सभी को हिला कर रखा दिया है और इसके आने के बाद से ही लोग भावुक पोस्ट कर रहे हैं. सेलेब्स भी धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट की खबर पर रिएक्शन दे रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर अनुपम खेर ने भी धोनी के लिए एक खूबसूरत कव‍िता पोस्ट की है.

अनुपम लिखते हैं- ‘मेरे प्यारे महेंद्र सिंह धोनी जिंदगी की असली उड़ान अभी बाकी है, जिंदगी के कई इम्तिहान अभी बाकी है, अभी तो नापी है मुट्ठी भर जमी हमने, अभी तो सारा आसमान बाकी है!!! हम भले ही आपको खेल के मैदान में मिस करें! लेकिन हमारे दिलों पर आप हमेशा राज करेंगे, जीते रहो, आपका फिल्मी पिता’.

2016 में रिलीज फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में अनुपम खेर ने धोनी का किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत के पिता का रोल निभाया था. फिल्म में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का बेहतरीन किरदार निभाया था, वहीं फिल्मी पिता के रूप में अनुपम ने भी यादगार अभ‍िनय पेश किया था.

नीरज पांडे द्वारा निर्देश‍ित यह फिल्म बेहद सफल रही थी. इसमें धोनी की रियल लाइफ को पर्दे पर बखूबी उतारा गया था. फिल्म के बाद क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्क‍ि अन्य लोग भी धोनी के फैन बन गए थे.

अनुपम के अलावा रितेश देशमुख, डायरेक्टर अनुभव सिन्हा, सोनल चौहान, मुकेश छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, रणदीप हुड्डा, मानवी गागरू आद‍ि सेलेब्स ने भी धोनी के रिटायरमेंट पर इमोशनल पोस्ट किए हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch