Thursday , October 1 2020

FIR के बाद आप सांसद संजय सिंह का सीएम योगी पर निशाना, बोले- लखनऊ में हूं गिरफ्तार करो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पर एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर ताला लगने के बाद संजय सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट करके लिखा, बचकाना खेल खेलना बंद करो लखनऊ में हूं गिरफ्तार करो। उन्होने आगे लिखा योगी सरकार आम आदमी पार्टी का दफ्तर बंद कर सकती है लेकिन सच की आवाज नहीं बंद हो सकती। आपके जुल्म ज्यादती के खिलाफ बोलता रहा हूं और बोलता रहूंगा।

अपने ट्वीटर हैंडल पर आप सांसद संजय सिंह ने एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो के जरिए संजय सिंह ने सीएम योगी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस वक्त मैं आम आदमी पार्टी कार्यालय पर हूं। पिछले कुछ दिनों से मैं लगातार योगी सरकार के खिलाफ सच बोलने की जो हिम्मत दिखा रहा हूं। जो लगातार इनके खिलाफ आवाज उठा रहा हूं, उसके कारण इन्होने मकान मालिक पर दबाव बनाने की कोशिश की और हमारे पार्टी का कार्यालय बंद करवा दिया।

उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि उनके कहने पर ही पुलिस ने उनका लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में ताला लगवा दिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का दफ्तर बंद कर सकते हैं सीएम योगी< लेकिन वह सच की आवाज बंद नहीं कर सकते। वह हमेशा जुल्म और ज्यादती के खिलाफ बोलते रहेंगे। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ अब तक पांच जिलों में एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में अपराध रुक नहीं रहा, हत्या की घटनाएं रुकती नहीं, आप विपक्ष की आवाज दबाना चाहते हैं। संजय सिंह ने कहा कि चाहें वह और थानों में मुकदमा दर्ज करवा दें, जनता के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाता रहूंगा। उन्होंने पार्टी कार्यालय बंद करा दिया है जरूरत पड़ी तो वह सड़क पर बैठकर कार्यालय चलाएंगे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति