Saturday , September 26 2020

रिया ने सुशांत के सीने पर हाथ रखकर कहा था- सॉरी बाबू, करणी सेना के सदस्य सुरजीत का दावा

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब नया रहस्योद्घाटन हुआ है। फिल्म निर्माता सुरजीत सिंह राठौर ने दावा किया है कि वह 15 जून को रिया चक्रवर्ती को कूपर हॉस्पिटल के शवगृह में लेकर गए थे, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद अभिनेता का शव रखा गया था। एक चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने दावा किया कि सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया ने सॉरी बाबू कहा था और रोने लगी थीं। उन्होंने कहा कि मैं करीब 11 बजे अस्पताल पहुंचा था। मैं उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने गया था।

करीब 11:30 बजे मेरे दोस्त सूरज सिंह आए और मुझसे कहने लगे कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके अंतिम दर्शन करना चाहती हैं। पुलिस वालों से बात कर उसे सुशांत का चेहरा दिखा दो। मैंने वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों से बात की। 10-15 मिनट बाद मैं रिया को लेकर शवगृह गया। सुशांत के शव से चादर हटाई। चादर हटते ही रिया ने उनके सीने पर हाथ रखकर कहा, सॉरी बाबू। उनके मुताबिक रिया की मां और भाई भी सुशांत के अंतिम दर्शन करना चाहते थे, पर गार्ड ने मना कर दिया। सुरजीत के मुताबिक, शव से चादर हटते ही रिया का सॉरी बोलना उन्हें खटका था। उनके मन में यह सवाल कौंधा था कि आखिर रिया किस बात की माफी मांग रही थीं? उन्होंने दावा किया कि मुंबई पुलिस को उन्होंने यह बात बताई, लेकिन उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया गया।

अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य सुरजीत के मुताबिक, सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू उनके करीबी हैं। उन्होंने सुशांत के दोस्त और निर्माता संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। उनके मुताबिक संदीप सिंह इस मामले के मास्टरमाइंड हैं। मैंने उनसे कहा कि नीरज को आने दो। इस पर मुझसे बोले कि नहीं। मैं सुशांत का दोस्त हूं। मुझसे बदतमीजी से बात की। वह एंबुलेंस में सुशांत का शव लेकर अस्पताल गए थे और सबको दिशा-निर्देश दे रहे थे। उनसे पूछताछ की जानी चाहिए।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति