Saturday , September 26 2020

महेश भट्ट-रिया के रिश्ते पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा सीबीआई को बताना चाहिये

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नये-नये खुलासे हो रहे हैं, हाल ही में फिल्ममेकर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें महेश भट्ट रिया को गाइड कर रहे हैं। अब इस मामले में बॉलीवुड के पूर्व स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कई बातें कही है।

क्या कहा

मामले में बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अन बातों को अगर पेश करना है, तो सीबीआई के सामने पेश करना चाहिये, हमें तो ये भी नहीं पता कि क्या रिश्ता था पिता, गॉडफादरप या कैसा रिश्ता था, रिया से मेरी कभी मुलाकात नहीं हुई है, महेश भट्ट ने क्या कहा है, किस आधार पर कहा है, किस तरीके का रिश्ता था, इसकी भी जांच होनी चाहिये।

महेश भट्ट पर निशाना

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं तो महेश भट्ट से पिछले पांच सालों से मिला भी नहीं हूं, मुझे लगता है, कि इन बातों को गंभीरता से लेना चाहिये, और पूरे मामले को सीबीआई के सामने रखना चाहिये। ताकि पूरे मामले की गंभीरता से जांच हो सके।

कंगना को सपोर्ट

शॉटगन से अगला सवाल ये पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में गैंग्स है, जिस बारे में कंगना कई बार बोल चुकी हैं, इस पर उन्होने कहा कि मैं कंगना को एक हद तक सपोर्ट करता हूं, क्योंकि कथित रुप से जो गैंग है, ये हमारे समय भी था, जब आपकी फिल्में चलती है, तो वो आपके दोस्त बन जाते हैं, आपको पूछते हैं, लेकिन जैसे ही आपकी फिल्म फ्लॉप होती है, तो फिर ये रिश्ता किसी और से हो जाता है।

केस को स्टडी नहीं किया
शत्रुघ्न सिन्हा से फिर पूछा गया, कि क्या उन्हें लगता है कि रिया की गिरफ्तारी होनी चाहिये, तो उन्होने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैंने इतने करीब से केस को स्टडी नहीं किया है, मैं सुशांत के परिवार की भावनाओं को सम्मान करता हूं, वो सभी सभ्य है, जैसे सुशांत थे, अब जब मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है, तो ये उचित होगा, कि मैं किसी और पर कोई कमेंट करुं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति