Friday , September 25 2020

महेश भट्ट से संबंधों को लेकर जब रिया चक्रवर्ती से पूछे थे सवाल, खुद किया था रिलेशन को लेकर खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में महेश भट्ट का नाम बार-बार सामने आ रहा है । 14 जून के बाद उन्‍हीं के हवाले से सुशांत सिंह के डिप्रेशन की बात की पुष्टि की गई थी, उनके बाद मुकेश भट्ट ने भी इस बारे में बात की थी । जबकि सुशांत के अन्‍य दोस्‍त, परिवार ये मानने को ही तैयार नहीं थे कि वो खुदकुशी कर सकते हैं और वो डिप्रेशन में थे । महेश भट्ट का नाम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से रिलेशनशिप को लेकर भी सामने आ रहा है । लेकिन जो तस्‍वीरें इस समय वायरल हो रही हैं, वो 2 साल पहले की हैं । तब रिया ने इस मामले में क्‍या कुछ कहा था आइए आपको बताते हैं ।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती

फिल्‍म मेकर महेश भट्ट ने रिया के साथ जलेबी फिल्‍म बनाई थी । फिल्‍म प्रमोशन के दौरान वो और रिया लगभग एक दूसरे के साथ ही नजर आते रहे । इस दौरान का एक वीडियो भी पिछले दिनों वायरल हुआ, जहां महेश रिया के कंधे पर लटके जा रहे थे । इसके अलावा उनकी पहले की कुछ तस्‍वीरें भी सामने आईं, महेश भट्ट को इसे लेकर जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल किया जाने लगा । सुशांत के फैन्‍स रिया को भद्दी गालियां देने से भी नहीं चूक रहे ।

रिया ने शेयर की थी तस्‍वीर, कैप्‍शन

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच साल 2018 से ही बेहतरीन बॉन्डिंग है । एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने महेश भट्ट की अहमियत को जगजाहिर किया था । उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट के साथ उनका बाप-बेटी का रिलेशन है और वह महेश साहब को अपना गुरु मानती हैं ।  रिया ने ये भी कहा था कि महेश ही इकलौते ऐसे शख्स हैं जो किसी के चेहरे से नकाब उतार सकते हैं । इसके अलावा उन्‍होने ये भी कहा था कि उनके प्यार ने उनकी लाइफ को बदल दिया । रिया उन दिनों सोशल मीडिया पर उनके और महेश के बारे में उड़ रही खबरों से परेशान थीं ।

रिया ने कुछ इस तरह दी सफाई

रिया ने ही इंस्‍टाग्राम पर महेश के साथ कुछ अनसीन तस्‍वीरें डालीं थीं, लेकिन जब लोगों ने उस पर जमकर आपत्ति जताई तो उन्‍होने इसे डिलीट कर दिया । ट्रोल होने पर रिया ने महेश भट्ट के साथ एक और तस्वीर शेयर की, जिस पर उन्‍होने कैप्‍शन दिया – ‘ तू कौन है, तेरा नाम है क्या? सीता भी यहां बदनाम हुई!’ बहरहाल बाप-बेटी का ये रिलेशन फिलहाल तो विवादों में है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति