Friday , March 29 2024

मलाइका अरोड़ा का ट्रेडीशनल लुक आया सामने, रेड साड़ी में लग रही हैं बला की खूबसूरत

मलाइका अरोड़ा, अपनी बिंदास फैशन स्‍टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं । वो मॉर्डन वेयर कैरी करें या ट्रेडीशनल, हर आउटफिट में कमाल ही लगती हैं । अपनी अदाओं और एलिगेंस से मलाइका अपने फैंस के बीच पॉपुलर हें, उनकी स्‍टाइलिंग को फॉलो किया जाता है । अब एक बार फिर उनका बेहतरीन लुक सामने आया है । खास बात ये कि इस बार उन्‍होने साड़ी वेयर की है, लेकिन वो लग इसमें भी कमाल की रही हैं ।

पारंपरिक अवतार में दिखीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । इनमें वे ट्रेडिशनल रेड साड़ी में नजर आ रही हैं । मलाइका ने साड़ी के साथ बहुत ही खूबसूरत ज्‍वेलरी भी पहनी है । उनका मेकअप भी कमाल है । मलाइका का ये लुक भी सभी को पसंद आ रहा है.

वायरल हुई तस्‍वीरें

मलाइका की ये तस्‍वीरें फैन्‍स के बीच वायरल हो गई हैं । इन फोटोज पर कमेंट्स की भरमार है ।  फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका के नए लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । दरअसल मलाइका ने ये लुक इसलिए लिया है, क्‍योंकि वो इस बार ट्रेडीशनल अवतार में रियलिटी शो सुपर डांसर में नजर आने वाली हैं । ये गणेश चतुर्थी स्‍पेशल एपिसोड होगा, इसलिए मलाइका भी एकदम पारंपरिक लुक में दिखी हैं ।

सिल्‍वर लहंगे में लग रहीं थीं गजब

रिएलिटी शो सुपर डांसर के पिछले एपिसोड में मलाइका पिछले हफ्ते सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आई थीं । उनका ये लुक भी छा गया था, टेरेंस लुईस तो उनकी तारीफ ही करते रह गए थे । इस एपिसोड में सोनू सूद भी आए थे, और दोनों ने मिलकर गाने मुन्नी बदनाम हुई पर डांस भी किया था । मलाइका का ये सिल्‍वर लुक काफी चर्चा में रहा था ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch