Monday , September 28 2020

रिया के 2 मोबाइल किए गए क्लोन, ड्रग्स खरीदने के लिए सैमुअल मिरांडा से किया चैट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के 2 मोबाइल फोन क्लोन किए गए. मोबाइल के डिजिटल डाटा के एनालिसिस से पता चला कि रिया, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, शोविक चक्रवर्ती और जया के बीच काफी Whatsapp कन्वर्सेशन होता था. कन्वर्सेशन के एनालिसिस से पता चला है कि सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती दोनों क्लोज कॉर्डिनेशन में काम कर रहे थे और सुशांत के पैसे का इस्तेमाल अपने निजी खर्चे के लिए करते थे.

सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती का क्लोज कॉर्डिनेशन
कन्वर्सेशन से ये भी पता चला कि रिया को सुशांत के डेबिट कार्ड के पिन सैमुअल मिरांडा की मदद से मालूम हुए थे. रिया चक्रवर्ती 2017 से नार्कोटिक्स सब्सटेंस (Narcotics Substance) का इस्तेमाल करने और खरीदने में शामिल थी. रिया और सैमुअल मिरांडा के बीच 17 अप्रैल 2020 और 1 मई 2020 को शोविक चक्रवर्ती से 2 बैग Weed लेने के लिए 17 हजार रुपये देने की बात हुई थी.

Riya Chakraborty and Samuel Mirandas Whatsapp Chat

रिया और जया साहा का कन्वर्सेशन
रिया और जया साहा के बीच 15 नवंबर 2019 को हुए कन्वर्सेशन से पता चला है कि जया ने रिया को CBD Oil दिया था, जो सुशांत की कॉफी में मिक्स किया गया था. इसी तरह के कन्वर्सेशन 8 मार्च 2017, 16 मार्च 2017, 7 अप्रैल 2020, 27 अप्रैल और 28 अप्रैल 2020 को हुए थे, जिसमें Weed खरीदने और इस्तेमाल करने की बात हुई थी.

एक्शन में NCB की टीम
आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के बारे में हाल ही में खुलासा हुआ है कि वो सुशांत को ड्रग्स देती थीं. इस जानकारी के बाद CBI के साथ अब नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम भी एक्शन में आ चुकी है. रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले की जांच के लिए NCB की एक टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति