Thursday , March 28 2024

Kangana Ranaut की फोटो को चप्पल मार रही थीं महिलाएं! शिल्पा शिंदे ने कहा- ये घर पर पति से मार खाती होंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट पहले नेपोटिज़्म की बहस को लेकर सुर्खियों में रहीं। इसके बाद मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के बाद एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। साथ ही एक्ट्रेस के इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत के साथ भी उनका सीधा वाद-विवाद चल रहा है। कंगना की ओर से दिए गए स्टेटमेंट के बाद से कई लोग कंगना के पक्ष में खड़े हैं तो कई उनका विरोध कर रहे हैं।

इसी बीच, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ औरतें कंगना रनोट का विरोध कर रही हैं। साथ ही इस विरोध प्रदर्शन में पोस्टर पर लगी कंगना रनोट की फोटो पर चप्पल मार रही हैं। इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी शेयर किया है और कंगना की फोटो को चप्पल मार रही महिलाओं को अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि औरत ही औरत की दुश्मन होती है।

उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा, ‘औरत ही औरत की दुश्मन। इन महिलाओं को कितने पैसे मिले ये शर्मनाक काम करने के लिए? घर में ये ही महिलाएं अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का फ्रस्टेशन इस पोस्टर से निकाल रही हैं।’ शिल्पा शिंदे की इस प्रतिक्रिया के बाद उनके फैंस भी उनके साथ खड़े नज़र आ रहे हैं और उनके पोस्ट पर उनकी बात से सहमत होने के कमेंट कर रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch