Friday , April 19 2024

शिखर धवन की नहीं टूटी है उम्मीद, कहा- भारत की इस टीम में वापसी कर सकता हूं

शिखर धवन ने साल 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था तब वो लगातार सिमित ओवर के प्रारूप में टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे हैं। हालांकि टेस्ट क्रिकेट से वो साल 2018 के बाद से ही बाहर हैं। उन्होंने भारत के लिए आखिरी टेस्ट मैच साल 2018 में इंग्लैंड दौरे पर खेला था। उस दौरे पर उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था और फिर उन्हें बाद में टीम से बाहर कर दिया गया।

धवन ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ की थी और 187 रन की शानदार पारी खेली थी। उन्होंने अब तक भारत के लिए 34 टेस्ट मैचों में 2315 रन बनाए हैं जिसमें 5 शतक भी शामिल हैं। हाल ही में दिल्ली के इस बल्लेबाज ने उम्मीद जताई है कि वो टेस्ट टीम में वापसी करेंगे और मौका मिलने पर अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि किस तरह से उन्होंने रणजी ट्रॉफी में शतक लगाने के बाद वनडे में वापसी की थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch