Friday , April 26 2024

अजिंक्य रहाणे ने बताया- और कितने रन बनाकर टीम इंडिया पहली पारी में अच्छी स्थिति में आ जाएगी

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन 6 विकेट पर 300 रन बनाए। टीम इंडिया को इस स्कोर तक ले जाने में ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे की बड़ी भूमिका रही। रोहित शर्मा ने इस पारी में 161 रन बनाए जबकि रहाणे ने 67 रन की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच चौथे विकेट के लिए 162 रन की बड़ी अहम साझेदारी हुई।

दूसरे मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि, हमें पता था कि, इस पिच पर गेंद को पहले ही दिन से टर्न मिलने वाला है ऐसे में टॉस जीतना काफी महत्वपूर्ण रहा। पहली पारी में दूसरे विकेट के लिए रोहित शर्मा और पुजारा के बीच 85 रन की अहम साझेदारी हुई तो वहीं इसके बाद मेरे और रोहित के बीच शतकीय साझेदारी भी टीम को लिए अहम साबित हुई। रोहित ने बल्लेबाजी के वक्त मुझसे कहा कि, इस विकेट पर पॉजिटिव रहना काफी महत्वपूर्ण है। पहले टेस्ट में क्या हुआ वो पास्ट था और मैं इस विकेट पर पॉजिटिव रहना चाहता था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch